BOOKS YOU MUST READ 📚

       BOOKS YOU MUST READ


           Hey guy's, I'm Pranay me aapko is blog me top five books must read k baarey me bataunga. Books ka naam sunte hi wahi boring kitaab, nind aana ,etc,etc,.bahane yaad aataey hai. But wait kya aap ko pata hai Duniya ke richest and successful person Bill Gates, Warren Buffet,Jeff Bezoz, Mark Zukerberg aur bohot log aaj successful  hai because woh aaj bhi self help books padtey hai. Books read krne se hamara focus badta hai,communication skills improve hoti hai, nayi cheeze sikhne milti hai aur bhi bohot fayde hai books read krne k.
                        Aaj mai aapko kuch books reccomend  krta hu jinhe aapkne zaroor padna chahiye. 

  • Pow Power of Your Subconscious Mind(Dr. Joseph Murphy)- Do you know, hm humans apne brain ka sirf 10% use krte hai apni puri zindagi me, jise Conscious Mind kehete hai. Aap apne 90% subconscious mind ko kaise use krke apne goal achieve kr skte ho, ye bade acchese sikh paaongey.Is book me aise bohot examples hai jo aapko apne subconscious mind ki power ko samaz ne me help karenge.
  • How To Win Friends And Influence People(Dale Carnegie)-Aap ki success aapke 60% hardwork and 40% aapki communication skills pe depend krti hai. Agr aapko aapki communication skils, leadership skills, confidence badani hai ya new friends banane hai toh is book ko pade.
  • Power Of Habits(Charles Dunnig)- Hamari  habits hamari success ka level decide krte hai. Aap apni bad habits ko kis trah chod kr new achhhi habits se kaise replace kr skte ho yeh bade hi acche se explain kiya gaya hai. Mere khayaal se aapko yeh book zaroor padni chahiye.
  • Rich Dad Poor Dad(Robert Kiyoski)- According to myths of our society ek insaan ko agr ameer bannana hai to use ek achhi company me ek achhi job chahiye tabhi wo person ameer ban sakta hai. But according to Robert Kiyoski ek normal job krne wala insan bhi investment krke, savings krke ya financial education sikh ke ameer bn sakta hai.Is book me aap  financial education achhe se sikh pongey.You must read this book if u eant to be rich.
  • The One Thing(Gary Keller) - Yeh book un logo ke liye hai jo kehete hai ki unme koi talent nahi hai.Jb ki koi bhi talent ko aap sikh sikte ho woh bhi sirf hardwork se. 100 chizo k piche bhagney se achha hai ki aap sirf 1 chiz k liye hardwork karo aap ko zaroor success milegi.  
Agr aap khud ko develop krna chahte ho ya apni life me koi changes lana chahte ho toh aap inmese koi bhi book se start kr skte ho. Maine aapko is blog me short me hi books ke baare me explain kiya hai. Agr aapko yeh books purchase krni hai toh aap amazon se puchase kr skte ho.

                Aapko mera blog kaisa laga ya fir mere is blog me koi mistake hui ho to muze pls comment me bataye.Is se apne blog ko improve krne me help hogi.Aur agr aapko yeh blog achha laga toh ise share zaroor kare. And finally Thanks for Reading.

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Makes people like you......